ISSF World Cup : Anish Bhanwala, Manu Bhaker and Heena Sidhu disappointed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:37 pm
Location
Advertisement

निशानेबाजी विश्व कप : अनीश, मनु और हीना का निराशाजनक प्रदर्शन

khaskhabar.com : बुधवार, 27 फ़रवरी 2019 12:42 PM (IST)
निशानेबाजी विश्व कप : अनीश, मनु और हीना का निराशाजनक प्रदर्शन
नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता भारत के अनीश भानवाल कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जारी आईएसएसएफ विश्व कप में मंगलवार को पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में पांचवें स्थान पर रहे। स्पर्धा का स्वर्ण जर्मनी के क्रिस्टियन रिट्ज के नाम रहा। चीन के जुनमिन लिन दूसरे स्थान पर रहे तो वहीं कोरिया के जुनहोंग किम को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

अनीश फाइनल में कुल 14 का ही स्कोर कर पाए। क्वालीफिकेशन में में अनीश ने 588 का स्कोर किया जो राष्ट्रीय रिकॉर्ड है। अनीश के अलावा आदर्श सिंह और अर्पित गोयल भी इस स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे लेकिन यह दोनों फाइनल में नहीं पहुंच पाए। क्रिस्टियन ने फाइनल में 35 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

जुनमिन ने 31 का स्कोर करते हुए रजत पदक अपने नाम किया तो वहीं जुनहोंग ने 22 का स्कोर करते हुए कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। वहीं, भारत की स्टार महिला निशानेबाज मनु भाकेर और हीना सिद्धू 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में जाने से चूक गईं। मनु ने रिले-1 में 573 अंकों के साथ 10वां स्थान हासिल किया जबकि सिद्धू 571 अंकों के साथ 14वें स्थान पर रहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement