ISL-7: Mumbai FC to clash with East Bengal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2021 2:06 pm
Location
Advertisement

आईएसएल-7 : ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी मुम्बई एफसी

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 दिसम्बर 2020 11:38 AM (IST)
आईएसएल-7 : ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी मुम्बई एफसी
गोवा| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में मुम्बई सिटी एफसी आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में एससी ईस्ट बंगाल (एससीईबी) से भिड़ेगी। मुम्बई की कोशिश सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज करने की होगी। कोच सर्जियो लोबेरा की मुम्बई सिटी ने अब तक प्रति मैच 511 पास खेले हैं जबकि एससीईबी ने अपने पहले मैच में 476 पास किए थे, जहां उसे मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था।

अपने दोनों मैचों में बॉल पजेशन पर दबदबा बनाए रखने के बावजूद मुम्बई की टीम गोल करने में संघर्ष करती हुई दिखाई दी है। आईसलैंडर्स की टीम ने दो मैचों में अब तक केवल एक ही गोल किया है।

टीम के लिए आक्रमण की जिम्मेदारी एक बार फिर से एडम ली फोंड्रे और हुगो बोउमस के कंधों पर होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि बाथोर्लोमेव ओग्बेचे को शुरुआती इलेवन में मौका मिलता है कि नहीं।

यह मुकाबला मुम्बई सिटी के डिफेंडर मंदर राव देसाई के लिए भी एक यादगार मुकाबला होगा जब वह आईएसएल में अपने 100वां मैच खेलने उतरेंगे। देसाई आईएसएल में 100 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे।

दूसरी तरफ, ईस्ट बंगाल को आईएसएल के अब तक अपने पहले मैच में हार मिली थी। कोच रॉबी फॉलर को एक बार फिर से एंथोनी पिल्किींगनट और मैटी स्टीनमैन से काफी उम्मीदें होगी, जिनका काम मुम्बई की डिफेंस को रोकना होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement