ISL-5 : Kerala Blasters beat ATK by 2-0 in inaugural match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:34 pm
Location
Advertisement

ISL-5 : उद्घाटन मैच में केरला ब्लास्टर्स ने ATK को हराया

khaskhabar.com : रविवार, 30 सितम्बर 2018 12:08 PM (IST)
ISL-5 : उद्घाटन मैच में केरला ब्लास्टर्स ने ATK को हराया
कोलकाता। दो बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली केरला ब्लास्टर्स ने लीग के पांचवें सीजन का आगाज जीत के साथ किया है। ब्लास्टर्स ने शनिवार को विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में खेले गए मैच में मेजबान एटीके को 2-0 से शिकस्त दी। दो बार फाइनल में एटीके से पिटने वाले केरला के लिए मैच का पहला गोल 77वें मिनट में मातेक पोपलातनिक ने किया।

वहीं दूसरा गोल स्लाविस्ला स्टोजानोविक ने 86वें मिनट में किया और मेहमान टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। मैच के पहले गोल में भी स्टोजानोविक की भूमिका रही थी। उनके द्वारा सही समय लिए गए किक के गेरसन विएरा से डिफलेक्ट होने के बाद ही पोपलातनिक ने उस पर गोल किया था। इसके बाद स्टाजानोविक ने हालीचरण नारजारे के सटीक पास पर गोल करते हुए अपनी टीम को यादगार जीत दिला दी।

नारजारे के नाम इस संस्करण का पहला एसिस्ट रहा। इस तरह केरला ने मेजबान टीम के खिलाफ 11 मैचो में दूसरी जीत हासिल की। पांच मैचों में उसे हार मिली है जबकि चार बराबरी पर छूटे हैं। यह मैच अंडर-17 विश्व कप में भारत के लिए खेलने वाले धीरज के लिए यादगार रहा। इस मैच के जरिए उन्होंने आईएसएल में पदार्पण किया। मैच का पहला पीला कार्ड 20वें मिनट में एटीके के नोसैर अल मैमुनी को मिला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement