ISL-5 : defending champion chennaiyin fc face another defeat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:11 pm
Location
Advertisement

ISL-5 : गत चैंपियन चेन्नइयन एफसी की लगातार दूसरी हार

khaskhabar.com : रविवार, 07 अक्टूबर 2018 11:32 AM (IST)
ISL-5 : गत चैंपियन चेन्नइयन एफसी की लगातार दूसरी हार
चेन्नई। मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में यहां लगातर दूसरी हार झेलनी पड़ी। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में एफसी गोवा ने चेन्नइयन को 3-1 से पराजित किया। चेन्नइयन को इस सीजन अपने पहले मुकाबले में बेंगलुरू ने 1-0 से हराया था। गोवा की यह पहली जीत है। गोवा के लिए एदू बेदिया, फेरान कोरोमिनास और मोर्तदा फॉल ने गोल किए। कोरोमिनास इस सीजन अब तक कुल तीन गोल दागकर गोल्डन बूट की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं।

उन्होंने पिछले सीजन भी लीग में सबसे अधिक गोल दागे थे। चेन्नइयन के लिए मैच का एकमात्र गोल एली साबिया ने किया। सीजन के पहले मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने वाली गोवा ने मैच की दमदार शुरुआत की और मेहमान टीम के कोच सर्जियो लोबेरा ने अपने खिलाडिय़ों को विपक्षी टीम के हाफ में जाकर अटैक करने के निर्देश दिए। नौवें मिनट में गोवा को पहला कॉर्नर मिला।

ह्यूगो बोमौस ने बेहतरीन कॉर्नर लिया जिस पर अहमद जाहो ने वॉली लगाकर गोल करने का प्रयास किया लेकिन वे चेन्नइयन के डिफेंस को भेदने में कामयाब नहीं हो पाए। इसके चार मिनट बाद गोवा को अपने आक्रामक रवैये का परिणाम गोल के रूप में मिला। कॉर्नर से मिले पास पर लेनी रॉड्रिगेस ने शानदार खेल दिखाया और गेंद के साथ बाईलाइन के पास जाकर बेदिया को पास दिया। बेदिया ने कोई गलती नहीं की और गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को अहम बढ़त दिला दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement