ISL-5 : ATK beat current champion Chennaiyin FC by 2-1-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:46 pm
Location
Advertisement

ISL-5 : ATK ने मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हराया

khaskhabar.com : शनिवार, 27 अक्टूबर 2018 12:03 PM (IST)
ISL-5 : ATK ने मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हराया
कोलकाता। मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन मेंं शुक्रवार को जीत का खाता नहीं खोल पाई। उसे एटीके ने अपने घर साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए मैच में 2-1 से मात दी। इस जीत के साथ ही एटीके के सात अंक हो गए हैं और वह चौथे स्थान पर आ गई है। एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी के भी सात अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के कारण यह दोनों एटीके से ऊपर क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।

एटीके के पांच मैचों में दो जीत, एक ड्रॉ और दो हार के साथ सात अंक हो गए हैं। वहीं चेन्नइयन की यह पांच मैचों में चौथी हार है। उसके हिस्से एक ड्रॉ भी है। वह नौवें स्थान पर कायम है। यह मैच एटीके का घर में दूसरा मैच था। इससे पहले उसे अपने घर में नॉर्थईस्ट युनाइटेड से मात खानी पड़ी थी। चेन्नइयन इस मैच में अपने पुराने प्रदर्शन को भूलाकर नई शुरुआत करने के इरादे से उतरी थी लेकिन कालू उचे ने उसकी उम्मीदों पर तीसरे मिनट में ही पानी फेर दिया।

ऊचे ने गेर्सन विएइरा की मदद से यह गोल किया। यह उचे का इस सीजन का पहला गोल है। करणजीत सिंह ने हाफलाइन से गेंद खेली जिसे गेर्सन ने हेडर के जरिए उचे तक पहुंचाया। उचे के पास अच्छा समय था जिसका उन्होंने सदुपयोग किया और गोलकीपर के मात देते हुए गेंद नेट में डाल अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया। चेन्नइयन इस सदमे से उबर पाती इससे पहले ही जॉन जॉनसन ने 13वें मिनट में एटीके के लिए दूसरा गोल कर स्कोरलाइन 2-0 कर दी थी।

लैंजारोते ने एक कर्लिग किक बॉक्स के अंदर डाली जिसे जॉनसन ने नेट में डालने में कोई गलती नहीं की। चार मिनट बाद हालांकि कार्लोस सालोम ने फ्रांसिस्को फर्नाडेज की मदद से चेन्नइयन का खाता खोला। फ्रांसिस्को ने दाहिने फ्लैंक से गेंद को ड्रिबल करते हुए कार्लोस तक पहुंचाई और फॉरवर्ड खिलाड़ी ने शानदार तरीके से गोल कर चेन्नइयन की वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement