ISL-3 : Atletico De Kolkata second time enter in final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 4:48 pm
Location
Advertisement

ISL-3 : दूसरी बार फाइनल में पहुंचा कोलकाता

khaskhabar.com : बुधवार, 14 दिसम्बर 2016 11:34 AM (IST)
ISL-3 : दूसरी बार फाइनल में पहुंचा कोलकाता
मुंबई। एटलेटिको दे कोलकाता ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के फाइनल में जगह बना ली है। जोस मोलिना की इस टीम ने मंगलवार को हाफ टाइम से पहले से ही 10 खिलाडिय़ों के साथ खेल रहे होने के बावजूद पहले सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में मुम्बई सिटी एफसी को उसी के घर में गोलरहित बराबरी पर रोक दिया। कोलकाता ने शनिवार को अपने घर में खेले गए पहले चरण के मुकाबले में मुम्बई को 3-2 से हराया था।

अब उसने इसी अंतर से 2014 के बाद दूसरी बार फाइनल में जगह बना ली है। 2014 में उसने खिताब भी जीता था लेकिन 2015 में वह सेमीफाइनल में चेन्नयन एफसी के हाथों हार गई थी। फाइनल में कोलकाता का सामना बुधवार को दिल्ली और केरल के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। केरल ने पहले चरण के मुकाबले में दिल्ली को 1-0 से हराया था।

वैसे इस गोलरहित मैच का समापन बहुत दुखद: तरीके हुआ। दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ते नजर आए, जो फुटबॉल के लिहाज से अच्छा दृश्य नहीं रहा। मुम्बई ने अपने घर में खेल रहे होने के बावजूद 10 खिलाडिय़ों तक सीमित कोलकाता पर दबाव बनाने के लिए मिले 48 मिनट जाया कर दिए और इस कारण उसे एक बार फिर फाइनल का टिकट नहीं मिल सका। काफी हद तक इस सीजन में घर में मुम्बई का खराब प्रदर्शन इस मैच में उसकी लचरता का कारण बना।


रोहित सहित 3 बल्लेबाजों के बराबर आए वार्नर, सिर्फ इनसे पीछे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement