ISL : golden boot winner Ferran Corominas again doing magic for fc goa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:47 pm
Location
Advertisement

ISL : गोल्डन बूट विजेता फरान कोरोमिनास फिर दिखा रहे दम

khaskhabar.com : बुधवार, 14 नवम्बर 2018 12:10 PM (IST)
ISL : गोल्डन बूट विजेता फरान कोरोमिनास फिर दिखा रहे दम
मुंबई। पिछले साल हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गोल्डन बूट का अवार्ड जीतने वाले फरान कोरोमिनास ने लीग के इस सीजन में भी अपनी उसी फॉर्म को बरकरार रखा है। इस दिग्गज खिलाड़ी का हालिया शिकार केरला ब्लास्टर्स बनी। एफसी गोवा के इस स्टार खिलाड़ी ने पिछले सीजन में 18 मैचों में 18 गोल किए थे और गोल्डन बूट का खिताब अपने नाम किया था।

इस सीजन में जिस तरह से उन्होंने शुरुआत की है, उसे देखकर लगता नहीं है कि वे इस बार भी किसी तरह की कमी रखेंगे। लीग के इस पांचवें सीजन में अभी तक उन्होंने छह मैच खेले हैं और आठ गोल कर चुके हैं। वे नॉर्थईस्ट युनाइटेड के बाथोर्लीमेव ओग्बेचे से दो गोल ज्यादा करते हुए इस सीजन सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में पहले स्थान पर है। यह दो गोल इंटरनेशनल ब्रेक में जाने से पहले खेले गए मैच केरला के खिलाफ आए थे।

केरला ब्लास्टर्स के डिफेंस ने कोरोमिनास को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वे फिर भी अपने अंदाज में दो गोल कर गए। उनका पहला गोल शानदार हैडर से था जिसका विपक्षी गोलकीपर के पास कोई जवाब नहीं था, वहीं दूसरा गोल उन्होंने अपने अकेले की दम पर किया था। केरला ब्लास्टर्स के कोच डेविड जेम्स ने कहा, कोरो की फीनिशिंग करने की क्षमता शानदार है।

मुझे लगता है कि वे इस लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। आप उन्हें मौका दो और वे आपको उसकी सजा देंगे। सीजन की शुरुआत में कई लोगों का सवाल था कि क्या कोरोमिनास इस सीजन में एटीके में जा चुके मैनुएल लैंजारोते के बिना असरदार साबित हो पाएंगे। लेकिन, कोरोमिनास रुके नहीं। वे आगे बढ़े और ईदू बेदिया तथा ह्यूगो बाउमोस के रहते और बेहतर हुए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement