Ishant advised 6-week rest, out of NZ tour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:50 am
Location
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए ईशांत

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जनवरी 2020 5:18 PM (IST)
न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए ईशांत
नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा टखने की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। ईशांत को विदर्भ के साथ जारी रणजी ट्रॉफी मैच में दाएं टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की है जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है।

उन्होंने कहा, "उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं। जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं।"

ईशांत को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन सोमवार को विदर्भ की दूसरी पारी के दौरान पांचवें ओवर में टखने में चोट लग गई थी। चोट के कारण वह मैदान से बाहर चले गए थे।

सोमवार को ही उनका एमआरआई स्कैन कराया गया और मंगलवार को आई रिपोर्ट में पता चला कि उन्हें गंभीर चोट है।

न्यूजीलैंड में भारत को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। सीरीज का पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 29 से चार फरवरी के बीचे खेला जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement