Ireland Gareth Delany eager to face off against Suryakumar, Bhuvneshwar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:48 pm
Location
Advertisement

सूर्यकुमार, भुवनेश्वर से भिड़ने को बेताब आयरलैंड के ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 3:35 PM (IST)
सूर्यकुमार, भुवनेश्वर से भिड़ने को बेताब आयरलैंड के ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी
डबलिन । भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ वरिष्ठ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का सामना करने के लिए आयरलैंड के लेग-स्पिन ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज 26 और 28 जून को खेलेगी। आयरलैंड के लिए 12 वनडे और 37 टी20 मैच खेल चुके डेलानी को सूर्यकुमार और भुवनेश्वर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

उन्होंने आगे बताया, "सूर्यकुमार यादव को गेंद फेंकना मेरा एक सपना है, जो पूरा होने जा रहा है। वह प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो 360 डिग्री के साथ खेलने का दमखम रखते हैं। भुवनेश्वर कुमार टी20 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नई गेंद वाले गेंदबाजों में से एक हैं इसलिए उनके साथ खेलना एक अच्छी चुनौती होगी।"

भारत के खिलाफ दो टी20 मैच के बाद, आयरलैंड को तीन एकदिवसीय मैच और टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है, इसके बाद दो टी20 दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी करनी है।

आयरलैंड पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में 2021 पुरुष टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करने में असमर्थ होने के बाद अपनी टी20 शैली को फिर से शुरू करने की राह पर है।

ऑलराउंडर ने आगे बताया, "सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई नहीं करना हमारे लिए एक टीम के रूप में एक अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक अनुभव था। इस समय हमारी टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement