IPL 2022: Intent was great; did not have a lot of luck, says Brendon McCullum-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:03 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड टेस्ट टीम की कमान संभालने के लिए मैकुलम ने केकेआर को कहा अलविदा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 5:05 PM (IST)
इंग्लैंड टेस्ट टीम की कमान संभालने के लिए मैकुलम ने केकेआर को कहा अलविदा
मुंबई । इंग्लैंड के मुख्य टेस्ट कोच के रूप में अपना कार्यभार संभालने के लिए ब्रेंडन मैकुलम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को अलविदा कह दिया है। न्यूजीलैंड की टीम में उनके पूर्व साथी तेज गेंदबाज मैट हेनरी को लगता है कि पूर्व न्यूजीलैंड कप्तान एक शानदार कोच साबित होंगे। हेनरी ने कहा कि मैकुलम इंग्लैंड को वापस पटरी पर लाने के लिए एकदम सही कोच होंगे, जहां उन्होंने अपने 17 मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है।

न्यूजीलैंड के लिए 100 से अधिक वनडे विकेट लेने वाले हेनरी ने शुक्रवार को सेंज मॉर्निग में कहा, "मुझे ब्रेंडन की कप्तानी में खेलना बहुत पसंद था।"

उन्होंने आगे कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि मैकुलम इंग्लैंड के लिए अच्छा काम करेंगे। वह इंग्लैंड टीम और लोगों को जानने के लिए उत्सुक होंगे। मुझे यकीन है कि हर कोई उनसे सीखने के लिए बेताब होगा।"

मैकुलम ने बुधवार को केकेआर के अपने कार्यकाल को एक शानदार स्तर पर समाप्त किया, क्योंकि उनकी टीम आईपीएल 2022 के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से सिर्फ दो रन से हारकर टूर्नामेंट से बारह हो गई। मैकुलम ने केकेआर को पिछले सीजन के पहले सात मैचों में से दो मैच जीतने में मदद की थी। वहीं, दूसरे चरण में अगले पांच मैच जीतने के लिए अंत में उपविजेता के रूप में टूर्नामेंट को समाप्त किया था।

मैकुलम ने कहा, "यह तीन साल पहले जब वेंकी मैसूर (केकेआर के प्रबंध निदेशक) ने एक कोच के रूप में मुझे मौका दिया और तब से यह एक बहुत ही कठिन सीखने की अवस्था रही है और मैंने इसके हर पल का आनंद लिया है।"

मैकुलम ने कहा, "कोचों का आना और जाना आसान नहीं होता। लेकिन मैं हमेशा केकेआर से जुड़ा रहूंगा। किसी भी स्तर पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं और मैं आपकी फ्रेंचाइजी से दूर रहकर भी टच में रहूंगा। इसलिए, आप सभी को मेरी शुभकामनाएं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement