IPL 2022: Donot have much feeling now, says skipper Hardik after Gujarat reach final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:15 pm
Location
Advertisement

फाइनल में पहुंचने के बाद ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहे : पांड्या

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मई 2022 3:47 PM (IST)
फाइनल में पहुंचने के बाद ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहे : पांड्या
कोलकाता । गुजरात टाइटंस को अपने डेब्यू सीजन में आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचाने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह अब ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं और पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं। डेविड मिलर (38 गेंद पर नाबाद 68 रन) और हार्दिक (27 गेंद पर नाबाद 40 रन) की शानदार पारियों ने गुजरात टाइटंस को ईडन गार्डन्स में मंगलवार को अपने पहले सत्र में आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचा दिया और क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

मिलर और कप्तान हार्दिक ने समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए चौथे विकेट के लिए 106 रन की नाबाद साझेदारी की। दोनों बल्लेबाज मैच को अंत तक ले गए और पारी को आगे बढ़ाया। गुजरात अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर-2 के साथ फाइनल खेलेगा।

हार्दिक के अनुसार, उनके बेटे, पत्नी और भाई ने उन्हें अपने जीवन में सकारात्मक रहने देने में बड़ी भूमिका निभाई है।

गुजरात के कप्तान ने मैच के बाद कहा कि, "मैंने अपने जीवन में चीजों को संतुलित करना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ वर्षों से लगातार प्रयास कर रहा हूं। अंत में, मेरे परिवार, मेरे बेटे, मेरी पत्नी और मेरे भाई ने भी एक बड़ी भूमिका निभाई है। मैं घर जाने और परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।"

कप्तान ने क्रमश: गेंद और बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान के लिए राशिद खान और डेविड मिलर की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, "राशिद ने पूरे सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं, मुझे मिलर पर भी गर्व है, जिस तरह से दोनों बल्लेबाजों ने सीजन में अपनी पारियों को अंजाम दिया वो वाकई काबिले तारीफ है।"

स्टार ऑलराउंडर ने यह भी उल्लेख किया कि उनकी टीम के अलग-अलग चरित्र हैं और सभी की अलग-अलग योजनाएं हैं।

अपनी बल्लेबाजी की स्थिति के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि वह वहां बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं जहां उनकी टीम को रनों की आवश्यकता होती है।

उन्होंने विस्तार से बताते हुए कहा कि, "जहां भी मेरी टीम को मुझे खेलने की आवश्यकता होती है मैं वहां जरूर खेलता हूं। मुझे टीम के लिए खेलकर सफलता मिली है। हमारे पास जो बल्लेबाजी क्रम है, हमें यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई इसमें शामिल हो। हम उन बल्लेबाजों की भी सराहना करते हैं, जो 10, 15 और 20 रन की पारी खेलते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement