IPL 2021: RCB to fly Kohli, Siraj to UAE on charter flight-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 6:50 pm
Location
Advertisement

IPL 2021 : कोहली और सिराज को चार्टर प्लेन से यूएई लाएगा आरसीबी

khaskhabar.com : शनिवार, 11 सितम्बर 2021 2:41 PM (IST)
IPL 2021 : कोहली और सिराज को चार्टर प्लेन से यूएई लाएगा आरसीबी

(13:23)


नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)| भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज जो रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व करते हैं वे आईपीएल के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए यूएई जाएंगे। दोनों खिलाड़ी रविवार की सुबह चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचेंगे जिसकी व्यवस्था उनकी फ्रेंचाइजी करेगी।

आरसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा, "हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान कोहली और सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंचे।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे। कोहली और सिराज दुबई पहुंचने के साथ ही छह दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे जिसके बाद टीम के बायो बबल में जुड़ेंगे।"

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने बाद रद्द हुआ था।

मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सहायक फिजियो योगेश परमार भी इसकी चपेट में आए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement