IPL-13 worst bowling figures so far-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:01 am
Location
Advertisement

आईपीएल-13 के अभी तक सबसे खराब गेंदबाजी आकंड़े

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020 1:36 PM (IST)
आईपीएल-13 के अभी तक सबसे खराब गेंदबाजी आकंड़े
नई दिल्ली| आईपीएल-13 में कगिसो रबादा, एनरिक नॉर्टजे, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों से बेहतरीन गेंदबाजी स्पैल देखने को मिले हैं, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने कुछ ऐसे प्रदर्शन किए हैं जिनको वह भूलना चाहेंगे। नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ आंकड़ों पर

सिद्धार्थ कौल (सनराइर्जस हैदराबाद)

कौल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार अक्टूबर को खेले गए मैच में चार ओवरों में 64 रन दिए थे। मुंबई ने पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था और यह मैच 34 रनों से जीता था।

अंकित राजपूत (राजस्थान रॉयल्स)

25 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में अंकित ने चार ओवरों में 60 रन दिए। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 195 रन बनाए। राजस्थान ने बेन स्टोक्स के शानदार शतक और संजू सैमसन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 10 गेंद पहले यह मैच अपने नाम किया।

डेल स्टेन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर)

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार डेल स्टेन ने 24 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवरों में 57 रन दिए थे।

क्रिस जोर्डन (किंग्स इलेवन पंजाब)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए मैच में पंजाब के जोर्डन ने चार ओवरों में 56 रन दिए थे। दिल्ली ने आठ ओवरों में 157 रन बनाए। यह मैच सुपर ओवर में गया था जहां दिल्ली को जीत मिली थी।

लुंगी नगिदी (चेन्नई सुपर किंग्स)

नगिदी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 22 सितंबर को खेलए गए मैच में चार ओवरों में 56 रन खर्च किए थे। राजस्थान ने 20 ओंवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे और यह मैच 16 रनों से जीता था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement