IPL-12 : Virat Kohli give credit to Moeen Ali for win against KKR-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:27 pm
Location
Advertisement

विराट कोहली के हिसाब से इन्होंने खेल को पूरी तरह से बदल दिया

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 12:31 PM (IST)
विराट कोहली के हिसाब से इन्होंने खेल को पूरी तरह से बदल दिया
कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए आईपीएल मैच में 10 रन से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों को दिया है। कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसैल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी। कोहली ने मैच के बाद कहा कि यहां मिली जीत से बहुत खुश हूं।

हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण जीत है। इस तरह के रोमांचक मैच में क्या करना है, इसका फैसला करने के लिए आपको अपने गेंदबाजों पर छोड़ देना होता है। मुझे लगता है कि मार्कस स्टोइनिस का 19वां ओवर काफी शानदार रहा। वे तीन गेंदें काफी अहम थीं। स्टोइनिस और मोइन अली ने काफी समझदारी दिखाई और अपनी टीम के खिलाड़ी से आप इसी की उम्मीद करते हैं।

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली के 100 और मोइन अली के 66 रनों की बदौलत चार विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया। कोलकाता की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 203 रन ही बना सकी। कोहली को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement