IPL-12 : Sunrisers Hyderabad player Vijay Shankar interview, read... Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:57 am
Location
Advertisement

‘उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे उसे लौटाने की जरूरत है’

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अप्रैल 2019 1:43 PM (IST)
‘उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे उसे लौटाने की जरूरत है’
शंकर ने कहा कि विश्व कप से इसका कोई लेना-देना नहीं है। यह टीम के लिए विभिन्न परिस्थितियों में अपना योगदान देने से जुड़ा है। श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद शंकर ने निश्चय किया कि वे खेल का आनंद लेते रहें और अपने ऊपर ज्यादा दबाव न डाले। शंकर ने कहा कि मैं समझता हूं कि मैं खेल का आनंद ले रहा हूं और अपने ऊपर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं बना रहा। मैं परिस्थितियों के अनुरूप खेलकर टीम को जीत दिलाना चाहता हूं।

मैंने हमेशा अपने काम को महत्व दिया है और इससे मुझे काफी मदद मिली है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तालिका में हैदराबाद फिलहाल पांचवें पायदान पर काबिज है। शंकर का मानना है कि उनकी टीम को अहम मौकों को भुनाना होगा। शंकर ने कहा कि मैं समझता हूं कि हमारी टीम अच्छी है और हमने कई क्षेत्रों में सुधार किया है। अगर आप उन मुकाबलों को देखे जिसमें हमें हार झेलनी पड़ी है तो आप समझ पाएंगे कि हम अहम मौकों को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाए।

यहां तक कि पहले मैच में कोलकाता कि खिलाफ हम 17वें ओवर तक मुकाबले में बने हुए थे। आखिरी के दो-तीन ओवर में मैच पलट गया। अहम मौकों पर हम हार गए, लेकिन एक क्रिकेटर के रूप में हमें लगातार सीखने की जरूरत है ताकि हम लगातार बेहतर हो पाएं और मैच जीत सकें।

ये भी पढ़ें - 50 रन पर आउट होने के बावजूद जीती यह टीम, छठी यादगार वापसी

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement