IPL-12 : Sunrisers Hyderabad player Vijay Shankar interview, read...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:21 pm
Location
Advertisement

‘उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे उसे लौटाने की जरूरत है’

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अप्रैल 2019 1:43 PM (IST)
‘उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे उसे लौटाने की जरूरत है’
नई दिल्ली। भारत के दाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में शामिल होने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। लेकिन उन्होंने कहा कि अभी उनका पूरा ध्यान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर केंद्रित है और वे विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे।

आईएएनएस से खास बातचीत में शंकर ने कहा कि जब वे खराब दौर से गुजर रहे थे तब हैदराबाद ने उन पर विश्वास दिखाया और उन्होंने दमदार वापसी की। शंकर ने कहा कि भारतीय टीम में शामिल होना हर क्रिकेटर का सपना होता है, लेकिन मैं विश्व कप की टीम में चुने जाने के बारे में अधिक नहीं सोच रहा। मैंने हैदराबाद में योगदान देने पर अपना ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

मैं भारतीय टीम में वापस आने के पहले से हैदराबाद के लिए खेल रहा हूं। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे उसे लौटाने की जरूरत है। यह पूछे जाने पर कि क्या विश्व कप की तैयारी के रूप में वे नंबर-3 या 4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं? शंकर ने कहा कि मैंने इस बारे में नहीं सोचा, लेकिन यह बहुत अच्छा है कि मैं ऊपर बल्लेबाजी कर रहा हूं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी मैंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी और हैदराबाद के लिए भी मैं यही कर रहा हूं, अच्छा है जो ऐसा हुआ। न्यूजीलैंड में मैंने अच्छी बल्लेबाजी की और सबसे महत्वपूर्ण चीज यह रही कि टीम ने मुझ पर भरोसा दिखाया। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement