IPL-12 : Sourav Ganguly appointed advisor of delhi capitals team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2019 3:35 am
Location
Advertisement

IPL-12 : इस टीम ने सौरव गांगुली को नियुक्त किया सलाहकार

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 मार्च 2019 4:48 PM (IST)
IPL-12 : इस टीम ने सौरव गांगुली को नियुक्त किया सलाहकार
नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए गुरुवार को भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को टीम का सलाहकार नियुक्त किया है। गांगुली एक सलाहकार के रूप में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करेंगे और दिल्ली को टूर्नामेंट का खिताब दिलाने में मदद करेंगे।

इस मौके पर 46 वर्षीय गांगुली ने कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुडक़र बहुत खुश हूं। मैं कई वर्षों से जिंदल और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को जानता हूं और उनसे जुडक़र उत्साहित हूं। गांगुली ने कहा कि मैं खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। गांगुली शुरुआती सत्रों में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान थे। बाद में उन्हें पुणे वारियर्स टीम की कप्तानी संभालने का मौका भी मिला था।

गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ष 2003 में दक्षिण अफ्रीका में आयोजित वनडे विश्व कप के फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थी। 46 वर्षीय गांगुली के पास 113 टेस्ट और 311 वनडे का अनुभव है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली अपना पहला मैच 24 मार्च को मुंबई के खिलाफ खेलेगी। दिल्ली हर सत्र में वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर सहित कई सितारों खिलाडिय़ों की मौजूदगी के बावजूद आज तक आईपीएल नहीं जीत पाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement