IPL-12 : MS Dhoni give this advice to Riyan Parag, read full interview Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:47 pm
Location
Advertisement

धोनी ने राजस्थान के रियान पराग को दी यह सलाह, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

khaskhabar.com : सोमवार, 29 अप्रैल 2019 6:27 PM (IST)
धोनी ने राजस्थान के रियान पराग को दी यह सलाह, पढ़ें पूरा इंटरव्यू
हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, पिता मेरे आदर्श हैं। मैंने उनके कारण ही क्रिकेट खेलनी शुरू की थी। मेरे करियर में उनका बहुत बड़ा रोल रहा है। मैं जो कुछ भी हूं, उनकी बदौलत हूं। मेरे अभी तक के सफर में हर रास्ते पर वे मेरे साथ खड़े रहे हैं और मुझे प्रेरित करते रहे हैं। वे मेरे अभी तक के सफर में एक्स-फैक्टर रहे हैं। मेरे करियर में आए उतार-चढ़ाव में उन्होंने हमेशा मेरा हाथ पकड़े रखा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली जीत में 47 रनों की पारी के साथ अहम किरदार निभाने वाले रियान कहते हैं कि आईपीएल में खेलना उनके लिए बड़ी बात है क्योंकि यह वह मंच है जो उनके राष्ट्रीय टीम में खेलने के सपने को साकार कर सकता है। उन्होंने कहा, आईपीएल में खेलकर आप दुनिया में अपना नाम बना सकते हो। एक युवा के लिए इसमें खेलने से बड़ी बात नहीं हो सकती। मेरे लिए यह काफी बड़ा मंच है।

मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना है और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट इसमें मेरी काफी मदद कर रहे हैं। नाइट राइडर्स के खिलाफ उनकी पारी की राजस्थान के कप्तान स्टीवन स्मिथ और कई दिग्गजों ने तारीफ की थी और सोशल मीडिया पर भी उनको लेकर काफी चर्चा हुई थी। रियान हालांकि आईपीएल के खत्म होने तक सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा से दूर रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, दिग्गजों से तारीफें मिलना काफी अहम है लेकिन इन बातों को न सुनना भी मेरे लिए मददगार साबित हो सकता है।

इस समय जो मुझे लेकर बातें की जा रहीं, खासकर सोशल मीडिया पर, मैं आईपीएल के अंत तक उससे दूर रहने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि यह मेरे लिए और राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी बड़ा टूर्नामेंट है। मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं। रियान मानते हैं कि उन्हें अपने खेल में काफी सुधार करना और निरंतरता हासिल करनी है।

ये भी पढ़ें - कोहली के नाम से जुड़ी यह उपलब्धि, इस विशेष क्लब में शामिल, देखें...

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement