IPL-12 : Kings Eleven Punjab will take on Sunrisers Hyderabad at home ground-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 10:05 pm
Location
Advertisement

IPL-12 : आज घरेलू मैदान पर हैदराबाद से भिड़ेगी किंग्स इलेवन पंजाब

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अप्रैल 2019 11:17 AM (IST)
IPL-12 : आज घरेलू मैदान पर हैदराबाद से भिड़ेगी किंग्स इलेवन पंजाब
मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी। मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। पंजाब का अब तक का सफर मिला जुला रहा है। उसने पांच मैचों में से तीन जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने भी पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

हैदराबाद को शनिवार को मुंबई के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था। टीम को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 53 रन बनाने थे जबकि उसके पांच विकेट शेष थे। लेकिन अपना पदार्पण मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को शानदार जीत दिला दी। अल्जारी की गेंदबाजी ने हैदराबाद की मध्यक्रम की भी पोल खोल कर रख दी। दूसरी तरफ पंजाब की टीम में भी तेज गेंदबाजी में आक्रमण का अभाव दिखा था।

इसके अलावा टीम को अपना मध्यक्रम भी मजबूत करने की जरूरत है। सैम कुरेन और मोहम्मद शमी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। बल्लेबाजी में लोकेश राहुल और सरफराज खान ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन मध्यक्रम की विफलता के कारण पंजाब को मैच गंवाना पड़ गया था। हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार को उम्मीद है कि मोहाली की तेज विकेट डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो को मदद करेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement