IPL-12 : Colin Munro said that Ricky Ponting and Sourav Ganguly...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2019 12:31 am
Location
Advertisement

IPL-12 : कोलिन मुनरो ने कहा, जिस तरह से पोंटिंग और गांगुली ने...

khaskhabar.com : शनिवार, 11 मई 2019 6:58 PM (IST)
IPL-12 : कोलिन मुनरो ने कहा, जिस तरह से पोंटिंग और गांगुली ने...
नई दिल्ली। कोलिन मुनरो को न्यूजीलैंड की टी20 टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना जाता है, लेकिन बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुल चार मैच ही खेले हैं जिनमें उन्होंने 40, 3, 14 और 27 का स्कोर किया। मुनरो के लिए यह सीजन मुश्किल रहा लेकिन आईपीएल में एक विदेशी खिलाड़ी के तौर पर जब आप आते है तो अगर आप अंतिम-12 में नहीं होते हो तो आपका काम टीम के युवा खिलाडिय़ों पर काम करना होता है।

मुनरो ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि हमेशा सकारात्मक रहना और टीम में मौजूद हर युवा खिलाड़ी की मदद के लिए तैयार रहना बेहद जरूरी है खासकर तब जब आप आईपीएल में खेल रहे हो। मुनरो ने कहा, विश्व भर की टी20 लीगों में खेलकर आपके पास जो अनुभव आया है वो आपको साझा करना होता है। मैदान पर सिर्फ 11 लोग ही उतर सकते हैं।

इसलिए आप उनसे अपने अनुभव साझा करें और उन्हें बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद करें। न खेलना निराशाजनक होता है लेकिन मैदान के बाहर भी आपके पास काफी काम है। जब आप नहीं खेल रहे होते हैं तो उस समय आपको अच्छा नजरिया रखना होता है और खिलाडिय़ों की बाहर से मदद करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, हां, बेहद निराशाजनक, लेकिन अंत में आप सिर्फ चार विदेशी खिलाडिय़ों के साथ खेल सकते हैं और किस स्थिति में क्या टीम संयोजन होगा यह भी काफी निर्भर करता है। आपको हकीकत में रहना होगा, आप नकारात्मक नहीं हो सकते। आपको सकारात्मकता के साथ अभ्यास पर जाना होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement