IPL-11 : Kings Eleven Punjab and Sunrisers Hyderabad are eying on win-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:40 pm
Location
Advertisement

IPL-11 : पंजाब-हैदराबाद मैच आज, गेल-धवन पर रहेगी नजर

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 अप्रैल 2018 11:11 AM (IST)
IPL-11 : पंजाब-हैदराबाद मैच आज, गेल-धवन पर रहेगी नजर
हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मेजबान टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमें अपने पिछले मैचों में जीत हासिल करते हुए इस मैच में आ रही हैं। हैदराबाद ने मंगलवार को रोचक मुकाबले में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को उसके घर में मात दी थी। इस लो स्कोरिंग मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने महज 119 रनों के लक्ष्य का बचाव किया था।

पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं। गेल फिट न होने के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेले थे। अगर गेल फिट होते हैं तो वे हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। इस सीजन में करुण नायर ने भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। पंजाब की बल्लेबाजी में वरिष्ठ खिलाड़ी युवराज सिंह अभी तक कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

आरोन फिंच और मयंक अग्रवाल ने भी निराश किया है। गेंदबाजी में कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मोहित शर्मा के रहते टीम में गहराई है। अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान ने भी अपनी फिरकी के काफी प्रभावित किया है। अगर हैदराबाद की बात की जाए तो उसकी ताकत उसकी गेंदबाजी है जिसमें राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज हैं। भुवनेश्वर चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेले थे।

बल्लेबाजी हैदराबाद की चिंता का विषय रही है। कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज भरोसा नहीं जगा पाया है। टीम प्रबंधन चाहेगा कि शिखर धवन, रिद्धिमान साहा भी विलियमसन के साथ बल्लेबाजी में शीर्ष क्रम में अपनी जिम्मेदारी निभाएं। टीम के मध्यक्रम का भार मनीष पांडे और यूसुफ पठान पर है। हालांकि इन दोनों ने अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement