IPL-11 : Delhi Daredevils will take on Kings Eleven Punjab at home-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:02 pm
Location
Advertisement

IPL-11 : आज दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने रहेगी यह चुनौती

khaskhabar.com : सोमवार, 23 अप्रैल 2018 11:23 AM (IST)
IPL-11 : आज दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने रहेगी यह चुनौती
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पांच मैच में से चार हार चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स को यहां अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आज सोमवार को होने वाले मैच में एक बड़ी जीत की दरकार होगी। मुकाबला रात 8 बजे शुरू होगा। दिल्ली के अब तक पांच मैचों में दो ही अंक हैं और वह तालिका में सबसे नीचे है। उसे पिछले लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। शनिवार को उसे रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों छह विकेट से मात खानी पड़ी थी।

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत फॉर्म में चल रहे हैं, जबकि एक मैच में शानदार पारी खेलने के बाद जेसन रॉय अपनी लय को कायम रखने में विफल रहे हैं। इसके अलावा कप्तान गौतम गंभीर सहित अन्य बल्लेबाज भी संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। गेंदबाजी में राहुल तेवतिया और ट्रेंट बोल्ट अब तक 7-7 विकेट ले चुके हैं, जबकि अन्य गेंदबाज उनका साथ नहीं दे पा रहे हैं। दूसरी तरफ, पंजाब पांच मैचों में से चार मैच जीतकर तालिका में शीर्ष पर है।

इस लीग में पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली को छह विकेट से हराया था और वह एक बार फिर उसी प्रदर्शन को यहां भी बरकरार रखना चाहेगा। दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चिंता क्रिस गेल के बल्ले को खामोश रखने की है। गेल का बल्ला इस समय जमकर रन उगल रहा है। गेल ने पिछले तीन मैचों में 63, नाबाद 104 और नाबाद 90 रन बनाए हैं। गेल के इस विस्फोटक प्रदर्शन की बदौलत पंजाब लगातार पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रहा है।

गेल तीन मैचों में 229 और लोकेश राहुल पांच मैचों में 213 रन बना चुके हैं। गेदबाजी में कप्तान रविचंद्रन अश्विन पांच और एंड्रयू टाई अब तक सात विकेट ले चुके हैं। दिल्ली को बेशक घरेलू दर्शकों का समर्थन मिले लेकिन पंजाब की टीम जिस तरह शानदार फॉर्म में चल रही है, उसे देखते हुए पंजाब को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement