IPL 10: Kolkata Knight Riders vs Kings XI Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:13 pm
Location
Advertisement

IPL-10: KKR ने किंग्स इलेवन को 8 विकेट से हराया, गंभीर ने खेली कप्तानी पारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अप्रैल 2017 11:32 PM (IST)
IPL-10: KKR ने किंग्स इलेवन को 8 विकेट से हराया, गंभीर ने खेली कप्तानी पारी
कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 11वें मैच में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हरा दिया है। कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर जीत के लिए मिले 171 रनों के लक्ष्य को कोलकाता ने महज दो विकेट खोकर 16.3 ओवरों में हासिल कर लिया। कोलकाता की ओर से कप्तान गौतम गंभीर ने 72 और सुनील नारायण ने 37 रनों का योगदान दिया। किंग्स इलेवन की ओर से वरुण एरॉन और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने171 रनों का लक्ष्य रखा है। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 170 रन बनाए। पंजाब को मनन वोहरा (28) और हाशिम अमला (25) ने अच्छी शुरुआत दी। इस जोड़ी ने 10.25 की औसत से रन बनाते हुए पांच ओवरों में ही टीम का स्कोर 53 तक पहुंचा दिया। अपना पहला ओवर लेकर आए लेग स्पिनर पीयूष चावला ने इस जोड़ी को तोड़ा। चावला की गुगली को वोहरा पढ़ नहीं पाए और गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दीं।

मार्कस स्टोइनिस नौ रनों का ही योगदान दे सके और सुनील नरेन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वोहरा के जाने के बाद पंजाब की रन गति धीमी हो गई। इस बीच दूसरे सलामी बल्लेबाज अमला को कोलिन ग्रांडहोमे ने पवेलियन भेज पंजाब को 97 के कुल स्कोर पर तीसरा झटका दिया। कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने तेजी से 14 गेंदों में 25 रन जोड़े, लेकिन अमला के जाने के बाद कुल योग में एक ही रन जुड़ा था कि मैक्सवेल भी पवेलियन लौट गए।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement