IPL-10 : Sunrisers Hyderabad will take on Gujarat Lions-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 9:17 pm
Location
Advertisement

IPL-10 : प्लेऑफ के लिए आज गुजरात से भिडेगा हैदराबाद

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 11:14 AM (IST)
IPL-10 : प्लेऑफ के लिए आज गुजरात से भिडेगा हैदराबाद
कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को आज शनिवार को गुजरात लॉयंस के खिलाफ हर हाल में जीत की जरूरत है। दोनों टीमें ग्रीन पार्क स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मुकाबला शाम चार बजे शुरू होगा। हैदराबाद की टीम इस समय 13 मैचों में सात मैच जीत कर आठ टीमों की अंकतालिका में चौथे स्थान पर है।

वहीं गुजरात की टीम इस मैच में सिर्फ सम्मान बचाने उतरेगी। वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। अगर हैदराबाद इस मैच में हारती भी तो उसके प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बनी रहेंगी। लेकिन इसके लिए उसे किंग्स इलेवन पंजाब की हार की दुआ करनी होगी। अगर राइजिंग पुणे सुपरजाएंट, पंजाब को हरा देती है तो हैदराबाद का प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा। लेकिन हैदराबाद चाहेगा की उसे पुणे की जीत के भरोसे नहीं रहना पड़े।

हैदराबाद को जीत के लिए कप्तान डेविड वार्नर, शिखर धवन के अलावा केन विलियमसन, युवराज सिंह, और दीपक हुड्डा के बल्लों से रनों की जरूरत होगी। भुवनेश्वर कुमार और अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान वार्नर के लिए बेहद अहम साबित हुए हैं। वहीं अनुभवी आशीष नेहरा और युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज तथा सिद्धार्थ कौल ने टीम को गेंदबाजी में अच्छे विकल्प मुहैया कराने के साथ मजबूती भी दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement