IPL-10 : Sunrisers Hyderabad enters play off rounds-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 7:47 pm
Location
Advertisement

IPL-10: वार्नर, शंकर ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 8:03 PM (IST)
IPL-10: वार्नर, शंकर ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया
कानपुर| कप्तान डेविड वार्नर (नाबाद 69) और विजय शंकर (नाबाद 63) की शानदार पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 53वें मैच में शनिवार को गुजरात लांयस को आठ विकेट से हराते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदरबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे हैदराबाद ने 18.1 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही हैदराबाद प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई है। उससे पहले मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

औसत लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। उसने अपने दो विकेट 25 रनों पर ही खो दिए थे। शिखर धवन (18) को प्रवीण कुमार ने तीसरे ओवर की पहली गेंद पर जेम्स फॉल्कनर के हाथों कैच करा पवेलियन भेजा।

धवन के बाद आए मोएजिज हेनरिक्स ने इसी ओवर में एक चौका मारा लेकिन आखिरी गेंद पर वह विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को कैच दे बैठे।

लेकिन इसके बाद वार्नर और शंकर ने तीसरे विकेट के लिए 133 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। वार्नर ने अपनी नाबाद पारी में 52 गेंदों का सामना किया और नौ चौके लगाए। शंकर ने भी अपनी पारी में नौ चौके लगाए और 44 गेंदे खेलीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement