IPL-10 : RCB to be strong after return of Virat Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:13 pm
Location
Advertisement

IPL-10 : विराट कोहली की वापसी से मजबूत होगें चैलेंजर्स

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अप्रैल 2017 6:31 PM (IST)
IPL-10 : विराट कोहली की वापसी से मजबूत होगें चैलेंजर्स
बेंगलुरू। अपने कप्तान विराट कोहली की वापसी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में विजयी रास्ते पर लौटने की कोशिश करेगी। चैलेंजर्स की टीम शुक्रवार को अपने घर में एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो बार की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगी। मुकाबला शाम चार बजे से शुरू होगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम ने गुरुवार को विराट को फिट घोषित कर दिया है। कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कंधे में चोट लग गई थी। इसी कारण वह धर्मशाला में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में और आईपीएल में चैलेंजर्स के शुरुआती तीन मैचों में नहीं खेल पाए थे।

पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में अब्राहम डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी वापसी का अहसास दिलाया था। वह भी शुरुआती दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे। इन दोनों के अलावा चैलेंजर्स के पास क्रिस गेल, केदार जाधव जैसे बल्लेबाज हैं जो बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज पवन नेगी टीम के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement