IPL-10 : Manoj Tiwary talks about match against punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:10 pm
Location
Advertisement

तिवारी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के लिए कहा...

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 5:54 PM (IST)
तिवारी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के लिए कहा...
नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अंतिम ओवर तक टिके रहने के बावजूद अपनी टीम को जीत न दिला पाने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा है कि वे हार की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। दिल्ली ने शुक्रवार को अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर पुणे को सात रनों से मात दी।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करुण नायर की 64 रनों की पारी के दम पर पुणे के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन पुणे की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 161 रन बना सकी आखिरी ओवर में उसे जीत के लिए 26 रनों की जरूरत थी, तिवारी ने इस ओवर में दो छक्के और एक चौका मार पुणे को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वह अपने लक्ष्य में सफल नहीं हो सके और आखिरी गेंद पर आउट हुए। उन्होंने 45 गेंदों में पांच चौके तथा तीन छक्कों की मदद से 60 रनों का पारी खेली।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने तिवारी के हवाले से लिखा है, मैं इस हार की पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं, क्योंकि मैं ही वो बल्लेबाज था जो वहां मौजूद था और उस स्थिति में मैच को ले गया था। उन्होंने कहा, आखिरी ओवर से पहले हमें बाउंड्री नहीं मिल रही थीं। मैं स्ट्राइक पर था और शॉट नहीं खेल पा रहा था। मैच एक समय हमारे हाथ में था। कई बार ऐसा हो जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement