IPL-10 : Mahela Jayawardene appreciates Rishabh Pant very much-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:13 am
Location
Advertisement

अब इस दिग्गज ने भी माना ऋषभ पंत की प्रतिभा का लोहा

khaskhabar.com : शनिवार, 06 मई 2017 11:56 AM (IST)
अब इस दिग्गज ने भी माना ऋषभ पंत की प्रतिभा का लोहा
नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 45वें मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कोच श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने दिल्ली के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की और उन्हें मैच विजेता करार दिया। मुंबई को शनिवार को दिल्ली के घर में उसी के खिलाफ खेलना है। मैच से पहले महेला ने कहा कि ऋषभ बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।

गुजरात ने गुरुवार हुए मैच में दिल्ली के सामने 209 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के लिए पंत ने 43 गेंदों में नौ छक्के और चार चौकों की मदद से 97 रनों की शानदार पारी खेली और संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 63 गेंदों में 143 रनों की साझेदारी की। संजू ने 31 गेंदों में 61 रन बनाए जिसमें उन्होंने सात छक्के लगाए। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में जयवर्धने ने कहा कि मैंने उनकी पारी देखी।

वे नैसर्गिक प्रतिभा के धनी हैं। हम उन्हें इस टूर्नामेंट में लगातार देख रहे हैं। उन्होंने वानखेड़े में जब खेला था तब हमने उन पर विशेष ध्यान दिया था। इसके बाद उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेलीं। उन्होंने कहा, उनमें काफी प्रतिभा है। वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं। जयावर्धने ने अपनी टीम के लगातार शानदार प्रदर्शन पर कहा कि हमने पहले मैच में मिली हार के बाद हालात पर अपने नियंत्रण किया और तभी लगातार अच्छा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement