IPL 10 : Gujarat Lions vs Rising Pune Supergiant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:24 pm
Location
Advertisement

IPL 10 : जीत का खाता खोलना चाहेंगे गुजरात लायंस

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अप्रैल 2017 11:35 AM (IST)
IPL 10 : जीत का खाता खोलना चाहेंगे गुजरात लायंस
राजकोट। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शुरूआती दो मैच हारने के बाद गुजरात लायंस शुक्रवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ अपना खाता खोलना चाहेगी। दोनों टीमों सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। गुजरात को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

कोलकाता ने गुजरात को पहले मैच में 10 विकेटों से करारी हार दी थी, तो वहीं सनराइजर्स ने उसे दूसरे मैच में नौ विकेट से हराया था। गुजरात के लिए हालांकि, इस मैच में सबसे बड़ी राहत अपने हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की वापसी है। जडेजा की वापसी टीम को नई मजबूती देगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की स्वास्थय टीम ने जडेजा को दो सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी थी।

पुणे ने इस संस्करण की शुरूआत जीत के साथ की थी लेकिन उसके बाद अगले दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। उसे बाकी के दो मैचों में पुणे को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने मात दी थी। अंतिम मैच में पेट खराब होने के कारण मैच नहीं खेलने वाले कप्तान स्टीवन स्मिथ और पिता के देहांत के बाद टीम का हिस्सा नहीं बनने वाले मनोज तिवारी इस मैच में टीम में वापसी कर सकते हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement