IPL-10 : Glenn Maxwell praises Sandeep Sharma and Axar Patel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:28 pm
Location
Advertisement

अक्षर पटेल ने हमें बचाने के लिए अच्छा लक्ष्य दिया : मैक्सवेल

khaskhabar.com : शनिवार, 06 मई 2017 3:24 PM (IST)
अक्षर पटेल ने हमें बचाने के लिए अच्छा लक्ष्य दिया : मैक्सवेल
बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में 139 रनों का छोटा लक्ष्य बचाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लैन मैक्सेवल ने अपनी टीम के गेंदबाजों की प्रशंसा की है। मैक्सवेल ने हालांकि माना है कि टीम को अभी भी काफी कुछ हासिल करना है।

चैलेंजर्स ने पंजाब को निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 138 रनों पर रोक दिया था। लेकिन इस छोटे से लक्ष्य का बचाव पंजाब के गेंदबाजों ने बखूबी किया और बेंगलोर को 19 ओवरों में 119 रनों पर ही ढेर कर दिया। इसी के साथ पंजाब ने अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा, हमने अच्छा प्रदर्शन किया। यहां के इतिहास ने हमें कुछ आत्मविश्वास दिया था।

अक्षर पटेल ने हमें बचाने के लिए अच्छा लक्ष्य दिया और उसके बाद हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब की जीत में तीन विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की अहम भूमिका रही। उन्होंने बेंगलोर के तीन बड़े बल्लेबाजों क्रिस गेल, अब्राहम डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली के विकेट लिए। संदीप ने आईपीएल इतिहास में पहली बार गेल, डिविलियर्स और कोहली को एक साथ आउट करने का कारनामा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement