Injured Smith, six others pull out of Australia tour of Windies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 31, 2021 1:30 am
Location
Advertisement

चोटिल स्मिथ और 6 अन्य आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विंडीज दौरे से बाहर

khaskhabar.com : बुधवार, 16 जून 2021 1:18 PM (IST)
चोटिल स्मिथ और 6 अन्य आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विंडीज दौरे से बाहर
सिडनी| चोटिल स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और डेविड वार्नर सहित सात आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए बुधवार को 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की। पैट कमिंस, ग्लैन मैक्सवेल, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, झाय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन ने आगामी दौरों से हटने की पुष्टि की है।

मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान में कहा, " हम स्वाभाविक रूप से निराश हैं कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सभी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हैं, हालांकि एनएसपी (राष्ट्रीय चयन पैनल) उन लोगों के फैसलों का सम्मान करता है जिन्होंने इस दौरे से बाहर रहने का विकल्प चुना है।"

सीए ने कहा कि स्मिथ ने कोहनी की चोट के कारण अपना नाम वापस ले लिया है जबकि छह अन्य लोगों ने विभिन्न कारणों से दौरे के लिए उनके नाम पर विचार नहीं करने का अनुरोध किया। वहीं, आलराउंडर कैमरन ग्रीन को टीम में नहीं चुना गया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, वेस एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, डैन क्रिश्चियन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा।

रिजर्व खिलाड़ी : नाथन एलिस, तनवीर संगा।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement