Indian team coach Ravi Shastri reaction about performance in overseas after defeat against England-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:51 pm
Location
Advertisement

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने 5वें टेस्ट को लेकर कही यह बात

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 सितम्बर 2018 4:59 PM (IST)
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने 5वें टेस्ट को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली। विराट कोहली की कप्तानी में जब भारतीय टीम, इंग्लैंड पहुंची थी तो उससे काफी उम्मीदें थीं। माना जा रहा था कि दुनिया की नंबर एक टीम भारत इस बार वहां टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारत पांच टेस्ट की सीरीज 1-3 से गंवा चुका है। कोच रवि शास्त्री इस हार से काफी आहत हैं। शास्त्री का मानना है कि बल्लेबाजों को मानसिक रूप से मजबूत होना चाहिए था।

भारत कई बार मजबूत स्थिति में था, लेकिन वह इसे भुना नहीं पाया। शास्त्री को उम्मीद है कि शुक्रवार (7 सितंबर) से ओवल में शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट में टीम सारी गलतियां सुधार कर इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगी। शास्त्री ने कहा कि हमारे पास मौके थे। स्कोरलाइन 3-1 से इंग्लैंड के पक्ष में है। हालांकि यह 3-1 से हमारे पक्ष में या 2-2 हो सकती थी। मेरी टीम यह बात जानती है। वे पिछले मैच की हार से काफी दुखी हैं। फिर भी हमने हार नहीं मानी है। हम मुकाबला करेंगे।

साउथम्पटन टेस्ट 60 रन से गंवाने के बाद कोहली ने कहा था कि हम सिर्फ चुनौती देकर ही खुश नहीं हो सकते। हमें जीतकर दिखाना होगा। इस बात पर शास्त्री ने कहा कि हम अब विदेश में बढिय़ा मुकाबला कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ इससे संतुष्ट नहीं हो सकते। हमें मैच खत्म करने होंगे। जानना होगा कि गलती कहां हो रही है और इसे कैसे सुधारा जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement