Indian shuttlers got tough draw in badminton world championship-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2018 11:09 am
Location
Advertisement

बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारतीय खिलाडिय़ों को मुश्किल ड्रॉ

khaskhabar.com : बुधवार, 18 जुलाई 2018 12:01 PM (IST)
बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारतीय खिलाडिय़ों को मुश्किल ड्रॉ
नई दिल्ली। चीन के नानजिंग में 30 जुलाई से शुरू होने वाली बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड चैम्पियनशिप में भारतीय खिलाडिय़ों को मुश्किल ड्रॉ मिला है। पुरुष एकल वर्ग में पांचवीं वरीय किदाम्बी श्रीकांत को मलेशिया के दिग्गज ली चोंग वेई के साथ चौथे सेक्शन में रखा गया है। इसका मतलब है कि यह दोनों क्वार्टर फाइनल में एक दूसरे के सामने हो सकते हैं। श्रीकांत अपना पहला मैच आयरलैंड के नहाट नगुयेन के खिलाफ खेलेंगे। तीसरे राउंड में वो इंडोनेशिया के जोनाटन क्रिस्टी से भिड़ सकते हैं।

एच.एस. प्रणॉय को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के अभिनव मनोट का सामना करना है लेकिन टूर्नामेंट के आगे के मैचों में उनके सामने हांग कांक के वोंग विंग कि विसेंट और चीनी ताइपे चोउ टिएन चेन से भिड़ सकते हैं। अंतिम-8 में चीन के शी युकी उनके सामने आ सकते हैं। बी.साई प्रणीत को दक्षिण कोरिया के सान वान हो से टकराना है जबकि समीर वर्मा को फ्रांस के लुकास कोरवी से पहले दौर में खेलना है।

महिला एकल वर्ग में तीसरी सीड और तीन बार की पदकधारी पी.वी. सिंधु अपने पहले मैच में फितरियाना फितरियानी और लिंडा जेडचिरि के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से भिड़ेंगी। अगर वह पहले दौर की बाधा पार कर लेती हैं तो उनके सामने दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून की चुनौती होगी। इस मैच के बाद वो मौजूदा विजेता जापान की नोजोमी ओकुहारा से क्वार्टर फाइनल में टकरा सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement