Indian football team needs to be given a chance after Asian Games snub : Sunil Chhetri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 4:43 am
Location
Advertisement

छेत्री ने कहा, अगर टीम को मौका मिलता तो यह शानदार होता

khaskhabar.com : शनिवार, 18 अगस्त 2018 2:15 PM (IST)
छेत्री ने कहा, अगर टीम को मौका मिलता तो यह शानदार होता
कोलकाता। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि देश की फुटबॉल टीम को एशियाई खेलों में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए था। इंडियन ओलम्पिक संघ (आईओए) ने भारतीय टीम को 18 अगस्त से इंडोनेशिया में शुरू हो रहे एशियाई खेलों में जाने से मना कर दिया था। छेत्री ने यहां कलकत्ता खेल पत्रकार संघ के वार्षिक समारोह से इतर पत्रकारों से कहा, भारत अचानक से पदक नहीं जीत जाएगा। आपको टीम को इसके लिए एक मौका देना होगा।

मुझे उम्मीद है कि भविष्य में सभी अधिकारी इसमें मदद करेंगे और खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा, खासकर अंडर-16 टीम को जोकि काफी अच्छी है। छेत्री ने कहा, यह सरकारी काम है, मेरे हाथ में नहीं है। अगर टीम को मौका मिलता तो यह शानदार होता। जो टूर्नामेंट आयु वर्ग का होता है वो अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हम इन चीजों को निपटा सकेंगे।

आईओए के मुताबिक सिर्फ वही टीमें एशियाई खेलों में हिस्सा ले सकती हैं जो कांटिनेंटल स्तर पर 1 से 8 के बीच में होंगी। 1994 में हिरोशिमा में हुए खेलों के बाद यह पहली बार है कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में हिस्सा नहीं ले रही है, जहां अंडर-23 टीम खेलती और तय आयु से ज्यादा के तीन खिलाड़ी खेलते हैं।

यूरो 2020 के बाद संन्यास ले सकता है यह स्टार

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement