Indian football team coach Stephen Constantine reaction about SAFF Cup-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2018 4:52 am
Location
Advertisement

सैफ कप के बारे में ऐसा बोले भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018 2:34 PM (IST)
सैफ कप के बारे में ऐसा बोले भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन
ढाका। भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने माना कि उनकी टीम पांच सितम्बर से बांग्लादेश में शुरू होने वाले सैफ कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है और वे इस टूर्नामेंट में अधिक युवा खिलाडिय़ों को भी मौका देंगे। कांस्टेनटाइन ने यह भी कहा कि इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी युवा डिफेंडर सुभाशीष बोस को सौंपी जाएगी।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया कि मैं हमेशा इस टूर्नामेंट को अधिक युवा खिलाडिय़ों को मौक देने की संभावना के रूप में देखता हूं और इसलिए हम यहां एक अंडर-23 टीम के साथ आए हैं। हम यह टूर्नामेंट जीतने आए हैं लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि हम इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

कांस्टेनटाइन ने बोस को कप्तान बनाए जाने पर कहा, सुभाशीष ने हाल में लगाए गए कैम्प में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अपने पहले कुछ दिनों में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने एक लड़ाके के रूप में दमदार वापसी की है। मुझे उन पर गर्व है लेकिन यह टूर्नामेंट उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

सुभाशीष ने भारतीय टीम के कप्तान बनाए जाने पर कहा, राष्ट्रीय टीम का कप्तान बनाया जाना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। मझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं कोच का धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं इस मौके को भुनाने का पूरा प्रयास करूंगा। सैफ कप में भारत का पहला मुकाबला श्रीलंका से होगा।

मुंबई सिटी के प्री-सीजन अभियान की सकारात्मक शुरुआत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement