Indian cricket team batting coach vikram rathore reaction about rishabh pant and rohit sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:57 pm
Location
Advertisement

पंत के शॉट चयन और रोहित की टेस्ट में ओपनिंग पर ऐसा बोले बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 8:27 PM (IST)
पंत के शॉट चयन और रोहित की टेस्ट में ओपनिंग पर ऐसा बोले बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़
मोहाली। भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा है कि वे टीम के लगभग सभी खिलाडिय़ों से मिल चुके हैं। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें बुधवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मैच में बढ़त लेने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। राठौड़ ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम के साथ बातचीत अच्छी रही है।

मैं काफी लंबे समय से इस पेशे में हूं। मैंने टीम के लगभग सभी खिलाडिय़ों के साथ बातचीत की है। कुछ भी मुश्किल नहीं है। मुझे टीम के साथ समायोजित होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं ऐसा कर लूंगा। पिछले कुछ समय से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने बल्लेबाजी शॉट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। लेकिन पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता ने कहा है कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट में काफी अंतर होता है।

उन्होंने कहा, सभी युवा खिलाडिय़ों को इस बात को समझने की जरूरत है कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट में अंतर होता है। टीम चाहती है कि वे बिना किसी डर के क्रिकेट खेलें। हम चाहते हैं कि पंत उन शॉट्स को खेलें, जो उन्हें खास बनाते हैं। लेकिन हम नहीं चाहते कि कोई बल्लेबाज लापरवाह बने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement