Indian captain Virat Kohli reaction after first test win against Australia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:37 am
Location
Advertisement

विराट कोहली ने कहा, उम्मीद है अब ऐसी गलतियां नहीं दोहराई जाएंगी

khaskhabar.com : सोमवार, 10 दिसम्बर 2018 4:07 PM (IST)
विराट कोहली ने कहा, उम्मीद है अब ऐसी गलतियां नहीं दोहराई जाएंगी
एडिलेड। विराट कोहली के नेतृत्व में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। टीम इंडिया ने एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए चार मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हराया। कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जीत के साथ शुरुआत होने हमेशा अच्छा रहता है। इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। यह जीत हमारे लिए बहुत बड़ी है। हमने चार गेंदबाजों के साथ अच्छी गेंदबाजी की। हमने दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया को समेट दिया, जो बड़ी उपलब्धि है।

जीत के बावजूद कोहली पूरी तरह से खुश नहीं हैं। कोहली ने कहा कि हमें गलतियों से सीखना होगा। ईशांत शर्मा की नो बॉल के बारे में कोहली ने कहा कि उम्मीद है कि अब ऐसी गलतियां नहीं दोहराई जाएंगी। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के पहले ही ओवर में ईशांत ने आरोन फिंच को आउट कर दिया था, लेकिन वह गेंद नो बॉल थी।

कोहली ने कहा कि मैच में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन हमने रणनीति अच्छी तरह से लागू की। मुझे गेंदबाजों पर गर्व है। इससे पता चलता है कि अगर बल्लेबाज नियमित तौर पर जिम्मेदारी उठाते हैं तो हम हर टेस्ट में जीत के लिए प्रयास करेंगे। हम जानते थे कि अच्छा स्कोर मेजबान टीम को संकोची बना देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement