Indian captain Virat Kohli reaction about Rohit Sharma opening-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:48 am
Location
Advertisement

रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग कराने पर ऐसा बोले भारतीय कप्तान विराट कोहली

khaskhabar.com : बुधवार, 09 अक्टूबर 2019 6:02 PM (IST)
रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग कराने पर ऐसा बोले भारतीय कप्तान विराट कोहली
पुणे। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लगता है कि यह सही समय है जब रोहित शर्मा को शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठाने देना चाहिए और अगर ऐसा करने में सफल होते हैं तो भारतीय टीम टेस्ट में पहले से अधिक मैचों में जीत हासिल करेगी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोहित टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज पहली बार उतरे थे और दोनों पारियों में शतक जमाने में सफल रहे थे।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को यहां के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में गुरुवार से शुरू होगा। मैच की पूर्व संध्या पर बुधवार को कोहली ने कहा, अगर उनके जैसा खिलाड़ी शीर्ष क्रम में अपना स्वाभाविक खेल खेलता है तो हम टेस्ट मैचों में जीत की स्थिति में रहेंगे। हम सभी उनके लिए काफी खुश हैं। यह समय है जब रोहित को टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठाने देना चाहिए।

रोहित सीमित ओवरों में तो लगातार टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करते आ रहे थे लेकिन टेस्ट में वे मध्य क्रम में खेलते आ रहे थे। वे टेस्ट टीम के नियमित सदस्य भी नहीं थे। ऐसे में लोकेश राहुल के खराब फॉर्म के बाद टीम प्रबंधन ने रोहित को टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेहाज आजमाने का सोचा और रोहित ने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाया।

कोहली टेस्ट चैम्पियनशिप में अंकों को दोगुना करने के पक्ष में

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement