Indian captain Virat Kohli outclasses MS Dhoni, appreciates bowlers Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 6:57 pm
Location
Advertisement

धोनी को पछाड़ नं.1 भारतीय कप्तान बने विराट कोहली, गेंदबाजों के लिए बोले...

khaskhabar.com : शनिवार, 16 नवम्बर 2019 7:28 PM (IST)
धोनी को पछाड़ नं.1 भारतीय कप्तान बने विराट कोहली, गेंदबाजों के लिए बोले...
विराट कोहली ने कहा कि उनके गेंदबाजों में वो काबिलियत है कि वे किसी भी विकेट को अच्छा साबित कर सकते हैं। भारतीय गेंदबाजों ने दोनों पारियों में बांग्लादेशी बल्लेबाजों के नाक में दम कर रखा था। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। पूरी टीम ने एकतरफा प्रदर्शन किया। टीम बेशक शानदार खेल रही है। मैं वो नहीं कह सकता, जो लोग टीवी पर नहीं देख रहे हैं।

मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और उमेश यादव के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को ज्यादा टिकने नहीं दिया। कोहली ने इन तीनों के बारे में कहा, ये खिलाड़ी अपने खेल के शीर्ष पर हैं। जब वे गेंदबाजी करते हैं तो ऐसा लगता है कि पिच अच्छी है। जसप्रीत टीम में नहीं है, लेकिन यह किसी भी कप्तान के लिए बेहतरीन संयोजन है। किसी भी टीम में इस तरह का मजबूत गेंदबाजी आक्रमण होना शानदार है।

भारत की इस जीत में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का भी अहम योगदान रहा है जिन्होंने इस मैच में 243 रनों की पारी खेली। कोहली ने मयंक की तारीफ करते हुए कहा, मानसिकता साफ है, जब आप एक युवा खिलाड़ी को बल्लेबाजी के लिए आते हुए देखते हो, टेस्ट में मुझे पता है कि इस तरह की बड़ी पारियां खेलने में कितना समय लगता है। एक सीनियर बल्लेबाज के तौर पर यह जरूरी है कि आप उन्हें खेलने दें। मैं चाहता हूं कि यह लोग वो गलतियां नहीं करें जो मैंने की थी।

ये भी पढ़ें - 50 रन पर आउट होने के बावजूद जीती यह टीम, छठी यादगार वापसी

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement