Indian boxer Manoj Kumar tells this reason of defeat in Asian Games 2018-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 7:20 pm
Location
Advertisement

मुक्केबाज मनोज कुमार ने इसे बताया एशियाड में हार का कारण

khaskhabar.com : शनिवार, 01 सितम्बर 2018 2:26 PM (IST)
मुक्केबाज मनोज कुमार ने इसे बताया एशियाड में हार का कारण
नई दिल्ली। नई दिल्ली में वर्ष 2010 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण और 2018 के राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाले अनुभवी भारतीय मुक्केबाज मनोज कुमार ने 18वें एशियाई खेलों के प्री-क्वार्टर फाइनल में मिली हार की वजह लगातार टूर्नामेंटों में भाग लेने के कारण आराम न मिलने को बताया है। 32 साल के मनोज को पुरुषों की 69 किलोग्राम (वेल्टर वेट) स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

किर्गिस्तान के अब्दुरखमन अब्दुरखमानोव ने मनोज को 5-0 से हराया था। मनोज ने जकार्ता से फोन पर आईएएनएस से कहा कि मैं पिछले 21 साल से बिना किसी आराम के छोटे-छोटे और बड़े से बड़े टूर्नामेंट में खेल रहा हूं। शायद इसलिए शरीर ने इस बार मेरा साथ नहीं दिया। उन्होंने कहा, अगर आपको एक टूर्नामेंट में अच्छा परिणाम हासिल करना है तो एक आराम के बाद आपको इसमें हिस्सा लेना चाहिए, जैसा कि कई अन्य खिलाड़ी करते हैं।

मैं बिना किसी प्रायोजक के 21 साल से मुक्केबाजी कर रहा हूं। मनोज ने 2007 उलनबटोर में हुई एशियाई एमेच्योर मुक्केबाजी चैम्पियनशिप और 2013 में अम्मान में हुई एशियाई एमेच्योर मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था। इसके अलावा उन्होंने 2016 में गुवाहाटी में हुए दक्षिण एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement