India were scared in T20 World Cup match against Pakistan: Inzamam-ul-Haq.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:43 pm
Location
Advertisement

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में डर गया था भारत : इंजमाम-उल-हक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 नवम्बर 2021 7:03 PM (IST)
टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में डर गया था भारत : इंजमाम-उल-हक
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने शुक्रवार को कहा कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम डर गई थी, क्योंकि वह दबाव में थी। टॉस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच साफ तौर पर देखा गया था कि वह दबाव में थे। इंजमाम ने एआरवाई स्पोर्ट्स को बताया, " पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत डरा हुआ था। ये उनका शारीरिक हाव-भाव बता रहा था। अगर आप बाबर और कोहली का टॉस के दौरान साक्षात्कार को देखें तो खुद अंदाजा लगा पाएंगे कि कौन दबाव में था।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी टीम का शारीरिक हाव भाव उनसे काफी बेहतर था। ऐसा नहीं था कि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारत दबाव में था। यह स्पष्ट था कि मैच शुरू होने से पहले ही वे सभी दबाव में थे।"

इंजमाम ने कहा कि भारत शुरू से ही खिताब का दावेदार था, लेकिन अत्यधिक दबाव ने उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया।

उन्होंने कहा, "भारतीय टीम कभी भी उस तरह से नहीं खेलती है जैसा उन्होंने खेला। वे एक अच्छी टी20 टीम हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। यदि आप पिछले 2-3 सालों में उनके प्रदर्शन को देखते हैं, तो बेहद शानदार रहे हैं, लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच में उन्होंने ज्यादा दबाव ले लिया, जिसके कारण उनकी हार हो गई।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement