India vs West Indies 3rd T20I to also have delayed start to give players time to recover-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:52 pm
Location
Advertisement

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच भी देरी से होगा शुरू

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अगस्त 2022 4:51 PM (IST)
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच भी देरी से होगा शुरू
बस्सेटेरे । क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अनुसार भारत और वेस्टइंडीज के बीच वॉर्नर पार्क में मंगलवार को होने वाले टी20 सीरीज के तीसरे मैच भी देरी से शुरू किया जाएगा, ताकि खिलाड़ियों को बैक-टू-बैक मैचों के लिए पर्याप्त आराम और रिकवरी का समय मिल सके। सेंट किट्स में मनोरंजक पांच मैचों की श्रृंखला का दूसरा टी20 सोमवार को रात 11 बजे शुरू हुआ था। वहीं, त्रिनिदाद से सेंट किट्स में देर से टीम के सामान के कारण मंगलवार को भारत के समयानुसार तीसरा मैच रात 9:30 बजे शुरू होगा।

सीडब्ल्यूआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा, "मंगलवार 2 अगस्त को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेले जाने वाले टी20 वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरे मैच के लिए स्थानीय समयानुसार (9:30 बजे भारत) दोपहर 12 बजे का निर्धारित किया गया है।

बयान में आगे कहा गया, "सोमवार को देरी से शुरू होने के बाद, टीमों ने तीसरा टी20 मैच देरी से शुरू करने के लिए सहमति व्यक्त की है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिले और सेंट किट्स में बैक-टू-बैक मैचों के लिए समय का सही उपयोग हो।"

वेस्टइंडीज दूसरा टी20 पांच विकेट से जीत के बाद पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर है और लिया है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय ने वेस्टइंडीज के लिए 17 रन देकर छह विकेट लेकर अब तक की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की। भारत ने त्रिनिदाद में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में पिछले शुक्रवार को पहले मुकाबले में 68 रनों से जीत दर्ज की थी।

इससे पहले सोमवार को, सीडब्ल्यूआई ने मैच के समय को स्थगित करने के कारण के रूप में त्रिनिदाद से सेंट किट्स में महत्वपूर्ण टीम के सामान में देरी का हवाला दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement