India have more impact players, should win WTC final: Gavaskar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 1:12 am
Location
Advertisement

भारत के पास अधिक प्रभावशाली खिलाड़ी, डब्ल्यूटीसी खिताब जीतना चाहिए : गावस्कर

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 2:56 PM (IST)
भारत के पास अधिक प्रभावशाली खिलाड़ी, डब्ल्यूटीसी खिताब जीतना चाहिए : गावस्कर
नई दिल्ली| पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारत को शुक्रवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल को जीतना चाहिए क्योंकि उसके पास अधिक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं। गावस्कर ने द टाइम्स आफ इंडिया से कहा, " मेरी नजर में यह बराबरी का मुकाबला है। कुछ लोगों का मानना है कि न्यूजीलैंड ने पहले दो टेस्ट मैच (इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती) खेले हैं और इसका उसे फायदा होगा। लेकिन वहीं दूसरी ओर भारत मैच खेलने के लिए लालायित होगा। और साथ ही एक महीने से खेल से दूर रहने के बाद वह पूरी तरह तरोताजा होंगे। भारत के पास बल्ले और गेंद से प्रभाव छोड़ने वाले अधिक खिलाड़ी हैं, इसलिए मुझे लगता है कि भारत को ही मैच जीतना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को उस समय तक स्विंग की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा जब तक मौसम में नमी है।

गावस्कर ने कहा, " भारत को न्यूजीलैंड में परेशानी का सामना करना पड़ा था लेकिन जब मौसम में नमी और ठंड नहीं है, भारतीय टीम इंग्लैंड में स्विंग का अच्छी तरह सामना कर सकती है।"

उन्होंने साथ ही कहा कि इस मैच में रविचंद्रन अश्विवन और रवींद्र जडेजा गेंद के साथ साथ बल्ले से भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

पूर्व कप्तान ने कहा, " दोनों को इस मैच में अहम भूमिका निभानी होगी। दोनों की बल्लेबाजी में आए बड़े सुधार को देखना भी काफी खुशी की बात है। इससे ऋषभ पंत नंबर छह पर बल्लेबाजी कर सकते हैं जिससे दो ऑलराउंडर्स और तेज गेंदबाजों को मौका मिल सकता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement