India & Pakistan need to fight COVID-19 together, says Akhtar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 3:45 am
Location
Advertisement

भारत-पाकिस्तान को कोरोनावायरस से एक साथ लड़ने की जरूरत : अख्तर

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 अप्रैल 2020 4:27 PM (IST)
भारत-पाकिस्तान को कोरोनावायरस से एक साथ लड़ने की जरूरत : अख्तर
लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए फंड जुटाने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज कराने की बात कही है।

भारत में इस बीमारी के अभी तक 5,500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 166 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पाकिस्तान में भी 4000 लोग इससे ग्रसित हैं और 60 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

अख्तर ने कहा है कि इस समय भारत और पाकिस्तान बिना दर्शकों के तीन मैचों की वनडे या टी-20 सीरीज खेल सकते हैं जो लाखों रुपये का फंड इकट्ठा करेगी जिसे दोनों देशों के हित में उपयोग में लिया जा सकता है।

दोनों देशों ने लंबे समय से द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। यह सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में ही सामने आते हैं।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान एक सीरीज खेलें। मैं चाहता हू कि यह बिना दर्शकों के हो। इसका सिर्फ प्रसारण हो तीन वनडे या टी-20 खेले जा सकते हैं। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि यह बुरा विचार कैसे है।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ी जांच कराने के बाद खेल सकते हैं। अगर यह सीरीज होती है तो जरा सोचिए कितने लोग इसे टीवी पर देखेंगे, कितना फंड आएगा। पहली बार किसी की हार नहीं होगी। सोचिए भारत जीतता है लेकिन फंड पाकिस्तान में भी जाएगा।"

अख्तर ने कहा कि वह दोनों देशों के मौजूदा संबंधों से वाकिफ हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि यही समय जब दोनों देशों को मतभेदों से आगे सोचना चाहिए और सिर्फ इंसान की जान बचाने के बारे में सोचना चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement