India 35-member probable team announced for friendly match -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2021 6:34 am
Location
Advertisement

दोस्ताना मैच के लिए भारत की 35 सदस्यीय संभावित टीम घोषित

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 3:30 PM (IST)
दोस्ताना मैच के लिए भारत की 35 सदस्यीय संभावित टीम घोषित
नई दिल्ली| भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने मार्च में यूएई और ओमान के साथ होने वाले दोस्ताना मैच के लिए मंगलवार को 35 सदस्यीय संभावित टीम की घोषणा की। भारत का ओमान के साथ 25 मार्च को जबकि यूएई के साथ 29 मार्च को मैच होगा। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मौजूदा सातवें सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले लिस्टन कोलाको, आकाश मिश्रा और इशान पंडिता, उन नए 10 चेहरों में शामिल हैं, जिन्हें पहली बार संभावित टीम में चुना गया है।

स्टीमाक ने कहा, "हमने संभावित खिलाड़ियों की सूची में 35 खिलाड़ियों को शामिल किया है ताकि अगर कोई खिलाड़ी आईएसएल में चोटिल होते हैं तो उनकी भरपाई की जा सकी।"

उन्होंने कहा कि ब्रैंडन फर्नाडीज, राहुल भेके, सहब अब्दुल समद और आशीष रॉय को संभावित दल में इसलिए शामिल नहीं किया गया है क्योंकि वे अभी चोट से उबर रहे हैं।

भारतीय पुरुष टीम का नवंबर 2019 के बाद यह पहला दौरा होगा। इसके लिए तैयारी कैंप 15 मार्च को दुबई में मुख्य कोच इगोर स्टीमाक के नेतृत्व में होगा।

भारत ने आखिरी बार 19 नवंबर, 2019 को 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर में ओमान के खिलाफ मुकाबला खेला था जहां उसे 0-1 की हार का सामना करना पड़ा था।

कोरोना के कारण क्वालीफायर को स्थगित किया गया था जो अब जून में दोबारा शुरू किया जाएगा। भारत तीन जून को कतर, 11 जून को बांग्लादेश और 15 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

भारत की संभावित टीम :

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह, सुभाषिश रॉय चौधरी, धीरज सिंह, विशाल कैथ।

डिफेंडर्स : सेरिटन फर्नांडिज, आशुतोष मेहता, आकाश मिश्रा, प्रीतम कोटाल, संदेश झिंगन, चिंग्लेनसाना सिंह, सार्थक गोलूई, आदिल खान, मंदार राव देसाई, प्रबीर दास, मशूर शरीफ।

मिडफील्डर्स : उदांता सिंह, रॉलिन बॉर्जेस, लालेंगमाविया, जेकसन सिंह, रेनियर फर्नांडिस, अनिरुद्ध थापा, बिपिन सिंह, यासिर मोहम्मद, सुरेश सिंह, लिस्टन कोलाको, हालीचरण नरजारी, लालिआंजुआला चांग्ते, आशिक कुरुनियन, राहुल केपी, हितेश शर्मा, फारूख चौधरी।

फॉरवर्ड : मानवीर सिंह, सुनील छेत्री, इशान पंडिता।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement