in IPL bubble but travel was going to be challenge: Pamment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 7:39 am
Location
Advertisement

बायो बबल सुरक्षित लगा, लेकिन दौरा करना चुनौतीपूर्ण था : पेमेंट

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 मई 2021 12:43 PM (IST)
बायो बबल सुरक्षित लगा, लेकिन दौरा करना चुनौतीपूर्ण था : पेमेंट
ऑकलैंड| आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट ने कहा है कि आईपीएल 14 के बायो बबल में खिलाड़ी और स्टाफ खुद को सुरक्षित महसूस करते थे, लेकिन मैच के लिए दौरा करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता था। कोरोना के कारण आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के पेमेंट अपने देश के कई खिलाड़ियों, कोच और अधिकारियों के साथ शनिवार को न्यूजीलैंड पहुंच गए।

पेमेंट ने स्टफ डॉट कॉ डॉट एनजेड से कहा, " हमें अच्छे तरीके से मुंबई के होटल में ले जाया गया और वहां एक सुरक्षित स्थान बनाया गया। मुझे लगा कि मैं वहां पहला व्यक्ति था। आपको लगा कि सभी को अनुशासित किया जाएगा और लोगों को लुभाया नहीं जाएगा। स्टाफ भी बायो बबल का हिस्सा थे और वे दो सप्ताह तक आइसोलेट में थे। वहां पर नियमित आधार पर टेस्ट होते थे और इसलिए आप पूरी तरह से वहां सुरक्षित महसूस करते थे।"

पेमेंट ने कहा कि टीम में एक सपोर्ट स्टाफ के चेन्नई जाने के बाद पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि बायो बबल भी अभेद्य नहीं था।

उन्होंने कहा, " हमने महसूस किया कि यात्रा करना हमेशा एक चुनौतीपूर्ण होने वाली थी। टूर्नामेंट की शुरूआत की तैयारी के लिए जब हम चेन्नई गए थे, तब हमने अपनी पहली यात्रा में खुद ही एक मामला आया था। वह एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य थे, सौभाग्य से हम बहुत जल्दी आइसोलेट हो गए। लेकिन यह एक बहुत ही शुरूआती था कि आपका बायो बबल अभेद्य नहीं है। हम शायद इसके बारे में भी सख्त हो गए थे कि हमने कैसे काम किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement