Important that one of the top order batter takes responsibility to bat through the innings: Mithali Raj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 2:51 am
Location
Advertisement

शीर्ष क्रम की बल्लेबाजों को उठानी होगी अधिक जिम्मेदारी : मिताली राज

khaskhabar.com : सोमवार, 24 जनवरी 2022 2:26 PM (IST)
शीर्ष क्रम की बल्लेबाजों को उठानी होगी अधिक जिम्मेदारी : मिताली राज
मुंबई। भारत की कप्तान मिताली राज ने रविवार को कहा कि शीर्ष क्रम के किसी बल्लेबाज द्वारा आखिरी तक खेलना टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा। भारतीय टीम 4 मार्च से 3 अप्रैल तक आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में हिस्सा लेने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 जनवरी से एक वनडे सीरीज खेलेगी।

मिताली ने आईएएनएस के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "अगर हमें 2017 विश्व कप की तरह अच्छा प्रदर्शन करना है, तो 250 और 270 के स्कोर बनाने होंगे, जिसके लिए शीर्ष क्रम के किसी बल्लेबाजों द्वारा यह जिम्मेदारी लेनी होगी।"

मिताली ने कहा, "एक साझेदारी या दो अर्धशतकीय पारी खेलना किसी खिलाड़ी के लिए जरूरी होगा, ताकि अगर हमें और अधिक खेलने को मिले, तो शीर्ष क्रम योगदान दे चुका हो, मुझे लगता है कि यह 250-270 स्कोर करने का सही तरीका होगा। यह महत्वपूर्ण है कि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम सभी अपनी भूमिका निभाने की जिम्मेदारी लें।"

टूर्नामेंट के राउंड-रॉबिन प्रारूप के बारे में बात करते हुए मिताली ने टिप्पणी की, "मुझे लगता है कि हमें हमेशा विश्व कप में सभी टीमों के साथ खेलना पसंद आया है, क्योंकि आपका एक दिन खराब हो जाने के बाद, यह आपको टूर्नामेंट में वापसी करने का मौका देता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement