Imam-ul-Haq in 12-member Pak squad for first Test v Bangladesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:28 pm
Location
Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक टीम की घोषणा, इमाम-उल-हक को मिला मौका

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 3:10 PM (IST)
बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक टीम की घोषणा, इमाम-उल-हक को मिला मौका
चटगांव । पाकिस्तान ने गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए 12 खिलाड़ियों की घोषणा की। टीम में पूर्व कप्तान अजहर अली और इमाम-उल-हक को शामिल किया गया है। बता दें कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच यहां जहूर अहमद क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम में मोहम्मद रिजवान टीम के उपकप्तान होंगे। प्रमुख स्पिनर यासिर शाह की अनुपस्थिति में शाहीन शाह अफरीदी अपने तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करेंगे, जबकि शाजिद खान और नौमान अली स्पिन गेंदबाजी विभाग को संभालेंगे।

इमाम-उल-हक ने घरेलू सत्र के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था, उनको 20 सदस्यीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था, जिसमें उन्होंने 488 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे। गुरुवार को उनको पाकिस्तान टीम में पहले टेस्ट के लिए शामिल किया गया।

अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम और हसन अली को भी 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है, इसमें से 11 खिलाड़ी शुक्रवार को मैदान पर उतरेंगे।

दूसरा टेस्ट चार दिसंबर से शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

पाकिस्तान ने अब तक बांग्लादेश के खिलाफ 10 टेस्ट खेले हैं, जिसमें से नौ में जीत मिली है। 2015 में बांग्लादेश ने एकमात्र मैच घर में ड्रॉ करवाया था जब तमीम इकबाल ने शानदार पारी खेलते हुए पहला दोहरा शतक बनाया था।

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान और विकेट कीपर), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम-उल-हक, नौमान अली, साजिद खान और शाहीन शाह अफरीदी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement