If I can bat as well, it will be a bonus: Punjab Kings Harpreet Brar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:23 pm
Location
Advertisement

बल्लेबाजी करना सीख रहे पंजाब किंग्स के तूफानी गेंदबाज हरप्रीत बरार

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 5:06 PM (IST)
बल्लेबाजी करना सीख रहे पंजाब किंग्स के तूफानी गेंदबाज हरप्रीत बरार
मुंबई । पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने कहा कि वह रविचंद्रन अश्विन और राशिद खान की तरह एक अच्छा ऑलराउंडर बनना चाहते हैं और बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में बरार ने राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के विकेट चटखा कर टीम के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी।

बरार ने चार मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया था, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ, उन्होंने मैच का रुख ही बदल दिया।

26 वर्षीय स्पिनर बरार ने कहा कि, अगर वह अपनी बल्लेबाजी में भी सुधार करेंगे, तो यह टीम के लिए बोनस होगा।

बरार ने कहा कि बेशक, मैं टीम के लिए एक गेंदबाज के रूप में खेल रहा हूं। टीम में मेरा प्रमुख स्थान है। लेकिन अगर कोई गेंदबाज बल्लेबाजी कर सकता है तो यह हमेशा बोनस प्वाइंट रहता है। मैं अभी अपनी बल्लेबाजी पर मेहनत कर रहा हूं और पिछले दो तीन महीनों में मैंने काफी सुधार भी किया है।

बरार कहते है कि अगर मुझे किसी खेल में बल्लेबाजी से अच्छी शुरूआत मिलती है, तो मैं निश्चित रूप से बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैंने यहां बहुत सी नई चीजें सीखी हैं, मैं घर वापस जाकर उन पर काम करूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि इस सीजन का रिजल्ट पंजाब किंग्स के पक्ष में नहीं आया। टीम सात जीत और इतनी ही हार के साथ छठे स्थान पर रही। निराश होने के बजाय महत्वपूर्ण यह है कि इन सबसे सबक सीखा जाए।

बरार ने आगे कहा कि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन नतीजे हमारे पक्ष में नहीं आए। हम इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं, लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में, हम इन अनुभवों से सीखते हैं। हम इस पर काम करेंगे और उन्हें अपने आगे के खेलों में लागू करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement