Ian Chappell slams Cricket Australia for appointing Smith as vice-captain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:32 pm
Location
Advertisement

एशेज सीरीज से पहले इयान चैपल ने स्मिथ को उप-कप्तान नियुक्त करने की आलोचना की

khaskhabar.com : शनिवार, 27 नवम्बर 2021 1:01 PM (IST)
एशेज सीरीज से पहले इयान चैपल ने स्मिथ को उप-कप्तान नियुक्त करने की आलोचना की
सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने एशेज सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ को टीम का उप-कप्तान नियुक्त करने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के फैसले की आलोचना की। उन्होंने कहा "अगर मैंने एक ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के रूप में धोखा दिया होता, तो वे (सीए) मुझसे काम छीन लेते और कहते कि मैं खेल से इस्तीफा दे दूं।" चैपल की टिप्पणियों ने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान हुई गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण पर फिर से ध्यान आकर्षित किया है।

तत्कालीन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ, उनके उप कप्तान डेविड वार्नर और टीम के साथी कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर छेड़छाड़ को लेकर कई दिनों तक उनपर खेलों में प्रतिबंध लगा दिया था।

चैपल ने शनिवार को वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स रेडियो पर कहा, "स्टीव स्मिथ को सजा के लिए डेविड वार्नर से अलग क्यों देखा जाता है? वास्तव में, मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ का अपराध अधिक था। एक कप्तान को इस धोखाधड़ी के बारे में पता होना चाहिए, उसे पता लगाना चाहिए था और उसे इसके बारे में कुछ करना चाहिए था।"

चैपल ने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो उन्हें कभी माफ नहीं किया जाता, शायद उनके लिए जीवन भर के लिए दरवाजा बंद कर दिया जाता। "धोखा देना धोखा है, चाहे वह बड़ी धोखाधड़ी हो या छोटी, यह अभी भी मेरी किताब में धोखा है। मैंने भी बहुत सारी गलतियां कीं लेकिन मैंने धोखा नहीं दिया। और अगर मैं धोखा दिया होता तो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मुझसे इस्तीफा देने के लिए कहेगा, उन्होंने मुझसे नौकरी छीन ली होती।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement